अन्य खबरें मनोरंजन

मैक्स फैशन की ‘विंटर कलेक्शन-18’ लॉन्च

चंडीगढ़:अग्रणी फैशन ब्रांड, मैक्स फैशन ने अपने नए ‘विंटर कलेक्शन-18’ को एलांते मॉल में कल रात एक शानदार फैशन शो में लॉन्च किया। नई कलेक्शन को लॉन्च करते हुए, पंजाबी फिल्म अभिनेत्री पायल राजपूत ने कहा कि ‘सर्दियों का मौसम, दरअसल स्टाइलिश रहने का समय है, हर कोई ड्रेस अप करना और अपने बेस्ट लुक के साथ दिखना पसंद करता है। मैक्स द्वारा प्रस्तुत किए गए नए विंटर कलेक्शन, सभी फैशनपरस्तों के लिए एक आदर्श विकल्प है जो इस सर्दी के मौसम में खुद को नया स्टाइल देने के लिए बेहतरीन गारमेंट्स की तलाश में हैं।
मैक्स विंटर कलेक्शन उन रुझानों को दिखाता है जो हाई स्ट्रीट फैशन और विंटर वियर को जोड़ते हैं। यह आज की नई जेनरेशन के लिए एक आदर्श समाधान है जो स्पष्ट तौर पर वर्तमान से कुछ विपरीत करना चाहती है और तय परंपराओं को तोड़ती है। यह ट्रेंडिंग स्ट्रीट कलेक्शन बाइक जैकेट, कुल स्लोगन स्वेट टीज, फॉक्स फर जैकेट्स से प्रेरित है जो कि एक फैशनेबल विंटर के लिए रास्ता तैयार करता है। मैक्स विंटर कलेक्शन उन ठंडी सुबहों के लिए उपयुक्त फिट है जो बॉक्सी डेनिम जैकेट, स्लोगन स्वेट टीज, टेप जैग्गिंस, निट ड्रेसेज और बैज्ड बॉम्बर जैकेट्स के तौर पर प्रस्तुत की गई हैं।
इस सर्दियों को अलग और एजी फैशन पीसेज के साथ गर्माहट प्रदान करें। वुमेन इंडियन वियर रेंज में काफी कुछ प्रस्तुत किया गया है। चेक इस सीजन के बड़े रुझानों में से एक होने के साथ, भारतीयों में जैकेट, टोपी, ड्रेसेज की कलेक्शन के साथ ही काफी कुछ नया अपनाने के लिए भी प्रेरित करता है। मैन्स कलेक्शन में टेक्सटाइल बेस के साथ फैब्रिक पैचवक्र्स, पेंट स्पैटर टैक्सचर्स और लूज वीव शर्टिंग को ग्रिटी टेक्सचर्स स्ू्रोक्स रेंज की कलात्मक अंदाज को बेहतर बना देते हैं। क्रिस्टमेसी द्वारा प्रेरित, बच्चों के कलेक्शन में रिवर्सेबल स्किुवंस, ग्लिटर और विभिन्न तरह के सरफेस हैं। ग्राफिक स्वेटर्स, फर लाइन्ड जैकेट्स, मैटालिक बॉम्बर्स, क्रिसमस ड्रेसेज, बैज बॉम्बर्स, आपके नन्हें मुन्हों के लिए भी इन सर्दियों में नया स्टाइल प्रदान करेंगे। गारमेंट्स को कई आकर्षक रंगों में प्रस्तुत किया गया है जिनमें ब्लैक, नाइट ब्लू रेड के इनफ्यूजन के साथ है। वहीं पार्टी रेडी रेंज आने वाले साल में आपके डांस के लिए भी परफैक्ट लुक प्रदान करती है।