चंडीगढ़ देश राज्य हरियाणा होम

इनेलो से गद्दारी करने वालों को जनता नहीं छोड़ेगी- करण चौटाला

-युवा कार्यकत्र्ता सम्मेलन में करण चौटाला का भव्य स्वागत
रत्नेश मलकानियां, पंचकूला
इंडियन नेशनल लोकदल के युवा नेता करण चौटाला ने कहा है कि डा. केसी बांगड़ के पास जो कुछ भी दिया हुआ है, वह सब कुछ इनेलो का ही है, वह अपने मन में किसी तरह का वहम ना पालें, यह जनता है, बड़े बड़ों का वहम निकाल देती है। इनेलो के राजनैतिक विभाजन को भारत पाक का विभाजन बताने पर करण चौटाला ने संपत सिंह का उदाहरण देते हुए दुष्यंत खेमे के सेनापति डॉ. केसी बांगड़ को याद रखना चाहिए, आज संपत सिंह का क्या हर्ष हो रखा है। इनेलो से जिसने भी गद्दारी की है, उसे जनता ने अच्छा सबक सिखाया है। करण चौटाला मंगलवार को पंचकूला में आयोजित युवा कार्यकत्र्ता सम्मेलन के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। करण चौटाला ने कहा कि यदि युवाओं को नौकरी देने के लिए उन्हें जेल भी जाना पड़े, तो वह पीछे नहीं हटेंगे। युवा इनेलो बसपा की सरकार बनाएं, प्रदेश में कम से कम तीन लाख युवाओं को नौकरी दी जाएगी। करण चौटाला ने कहा कि प्रदेश में आज युवा बेरोजगार हैं, भाजपा सरकार द्वारा युवाओं को नौकरियों के नाम पर ठगा गया है।
करण चौटाला का जाट भवन में पहुंचने पर युवा कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर इंडियन नेशनल लोकदल के जिला प्रधान एवं पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी, इनेलो व्यापार सेल के प्रदेश अध्यक्ष कुलभूषण गोयल सहित अन्य ने स्वागत किया। इस अवसर पर बोलते हुए कुलभूषण गोयल ने कहा कि प्रदेश में युवाओं को फोर्थ क्लास की नौकरी के लिए भी धक्के खाने पड़ रहे हैं। सरकार बेरोजगारों से सरकार पैसे ठगने का काम कर रही है, लेकिन उसके बावजूद भी रोजगार नहीं दिया जा रहा है। क्लास डी के पेपर मुशकिल आ रहे हैं। लाखों सीटें खाली पड़ी है। भाजपा ने घोषणा पत्र में 9 हजार और 12 हजार रुपये बेरोजगार भत्ता देने की बात कही थी, लेकिन भत्ता देने की बजाय डीसी रेट निकाल दिया। जोकि 8 से 9 हजार रुपये के बीच है। जिसे नौकरी दे रहे हैं, वह डीसी रेट पर दे रहे हैं। पंचकूला में एक स्कूल नहीं खोला, मैडीकल कॉलेज नहीं आया। पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी ने कहा कि प्रदेश में इंडियन नेशनल लोकदल और बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनना तय है, आने वाला समय हमारा है और इसके लिए हमें डट कर काम करना होगा। प्रदीप चौधरी ने कहा कि इनेलो पार्टी का एक-एक सिपाही चौ. ओमप्रकाश चौटाला के साथ खड़ा है। क्योंकि चौधरी ओमप्रकाश चौटाला का पंचकूला जिला पर बड़ा आर्शीवाद रहा है। इनेलो शासनकाल के दौरान पंचकूला में इनेलो विधायक नहीं होने पर भी बिना किसी भेदभाव के पूरे जिले में सम्मानता के साथ विकास करवाया और युवाओं को नौकरी दी।
इस अवसर पर प्रदेश युवा इनेलो अध्यक्ष जस्सी पेटवाड़, सिटी प्रधान एवं प्रवक्ता एसपी अरोड़ा, महिला प्रधान सीमा चौधरी, पंचकूला युवा अध्यक्ष राजू राणा मौली, देशराज पोसवाल, सोनू गोयत, अमनदीप चौधरी, गफूर मोहम्मद, आजाद मलिक, अंकुश निषाद करुण चौधरी, सुभाष निषाद, राजबाला शर्मा, सुरेश शर्मा, जसवीर सिंह, सुरेंद्र कुंडू, सहित अन्य उपस्थित थे।