चंडीगढ़ देश व्यापार शिक्षा स्वास्थ्य हरियाणा होम

जिला स्तरीय महिला खेल साईकिल प्रतियोगिता में नानकपुर की प्रमिन्द्र अव्वल-जोगेन्द्रकौर

प्रत्येक प्रतियोगिता के प्रथम विजेता को 4100 रुपए का नकद ईनाम एवं प्रंशस्ति पत्र
पंचकूला 8 जनवरी। महिला एवं बाल विकास द्वारा सैक्टर 3 स्थित ताऊ देवीलाल स्टेडियम में जिला स्तरीय महिला खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इस महिला खेल प्रतियोगिता में जिला की सैंकड़ों महिलाओं ने भाग लिया।
जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास विभाग जोगेन्द्र कौर ने जिला स्तरीय खेल  प्रतियोगिता में विजयी महिलाओं को प्रमाण पत्र वितरित किए। प्रतियोगिता में 100, 300 व 400 मीटर दौड़ के अलावा म्यूजिक चेयर रेस, पोटोटो स्पून रेस व साईकिल दौड का आयोजन किया गया। जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता की साईकिल रेस में जिला के गांव नानकपुर की प्रमिन्द प्रथम, बरवाला की दलजीत द्वितीय तथा रायपुर रानी की संध्या तृतीय स्थान पर रही। इसी प्रकार पोटोटो स्पून रेस में गांव टिकरी की निनू ने पहला अबदुलापुर की परमजीत ने दूसरा तथा सेहत की निर्मला ने तीसरा स्थान पाया।
महिला खेल प्रतियोगिता की चेयर रेस में गांव किरतपुर की सतीन्द्र ने पहला, सिलों की कुंता देवी ने दूसरा तथा टिकरी की मुरतो देवी ने तीसरा स्थान पाया। इसी  प्रकार 100 मीटर दौड में समलेडी की रीटा ने प्रथम, रायपुरा रानी की सुखविन्द्र ने दूसरा तथा सेहत की निर्मला देवी ने तीसरा स्थान हासिल किया। इसके अलावा 300 मीटर दौड़ में टिकरी की कविता ने प्रथम, कजियाणा की पूजरा ने द्वितीय तथा नारायणपुर की सुमने देवी ने तृतीया स्थान पाया। प्रतियोगिता की 400 मीटर दौड में धमाला की आरती शर्मा ने पहला, रिहोड की आरती ने दूसरा व सोंतवाला की हरप्रीत ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।
जिला कार्यक्रम अधिकारी जोगेन्द्र ने महिला खेल प्रतियोगिता मेें प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाली विजेताओं को क्रमशः 4100, 3100 व 2100 रुपए के नकद पुरस्कार प्रदान किए।