चंडीगढ़ ट्राई सिटी देश हरियाणा होम

17 ग्राम हेरोईन के साथ एक काबू

AKSHAY DHIMAN

पंचकूला- पुलिस महानिदेशक हरियाणा द्वारा सभी पुलिस अधिक्षकों को नशा तस्करो को पकडने के दिये हुए निर्देशो के तहत श्री कमलदीप गोयल, ह0पु0से0, उपायुक्त पुलिस पंचकुला के दिशा निर्देशानुसार नशा तस्करों की धरपकड़ मे एक और कड़ी जोडते हुए पंचकुला पुलिस की डिटेक्टिव स्टाफ, सैक्टर-25 की टीम ने साईबर सैल की इमदाद से 17 ग्राम हेरोईन के साथ एक आरोपी को काबू किया गया है ।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बतलाया कि डिटेक्टिव स्टाफ, सैक्टर-25, पंचकुला की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव सूरजपुर, पिंजौर निवासी एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है । जानकारी देते हुए बतलाया कि डिटेक्टिव स्टाफ, सैक्टर-25 ने सूचना मिलते ही तुरन्त कार्यवाही करते हुए नजदीक गांव रज्जीपुर, पिंजौर के पास नाकाबंदी की  इसी दौरान एक व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया । शक के आधार पर उक्त व्यक्ति की तलाशी ली गई तो उसके कब्जा से उपरोक्त चरस बरामद की गयी है ।

आरोपी की पहचान शमसेर सिंह उर्फ गोटा पुत्र अमरजीत सिंह वासी गांव सूरजपुर, पिंजौर, पंचकुला के रूप मे हुई है । आरोपी शमसेर के खिलाफ थाना पिंजौर मे 21-61-85 एन0डी0पी0एस एक्ट के तहत कानूनी कार्यवाही अमल मे लाई गई है ।