चंडीगढ़ ट्राई सिटी देश हरियाणा होम

ज्ञान चंद गुप्ता ने इनडोर मीटिंगस में दिया पंचकूला के विकास कार्यों का ब्यौरा

पंचकूला : पंचकूला से भाजपा प्रत्याशी ज्ञान चंद गुप्ता ने आज शहर के विभिन्न स्थानों पर दौरा किया और पंचकूला के विकास और आने वाली परियोजनाओं पर चर्चा की और भाजपा के समर्थन में भारी संख्या में मतदान कर उन्हें विजय बनाने की अपील की। ज्ञानचंद गुप्ता ने बैठकों के सिलसिले को जारी रखते हुए आज सेक्टर 9, मानव कॉलोनी, सकेतड़ी, सेक्टर 20 एवं बुढनपुर में इनडोर मीटिंगस की।
भाजपा प्रत्याशी ने अपने संबोधन में कहा कि उनके कार्यकाल में स्वच्छता सर्वेक्षण में पंचकूला पूरे हरियाणा में तीसरे स्थान पर तथा देश में 71वें में स्थान पर आ गया है। उन्होंने कहा कि पंचकूला को वे स्मार्ट सिटी की तर्ज पर विकसित करने के लिए वचनबद्ध है।
गुप्ता ने कहा कि कॉग्रेस व इनेलो की सरकारों ने पंचकूला को जनता की मूलभूत सुविधाओं से सदा वंचित रखा क्योंकि हरियाणा में जितनी भी पार्टियां सत्ता में आई उनके ज्यादातर उम्मीदवार भी बाहरी थे, पंचकुला विकास के क्षेत्र में पिछड़ा रहा और समय के साथ-साथ यहां समस्याओं का अंबार लग गया। उन्होंने बताया कि पिछले 5 वर्षों में उन्होंने पंचकूला में विभिन्न विकास कार्यों को किया जोकि पंचकूला के विकास में मील का पत्थर साबित हुए। उन्होंने बताया कि पंचकूला में आज शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी व सीवरेज की व्यवस्था, परिवहन, सडक़, पुल निर्माण, खेल सुविधा, गांव का विकास सुदृढ़ कानून व्यवस्था पंचकूला का सौंदर्यकरण व सामाजिक कल्याण जैसे अभूतपूपर्व विकास कार्य हुए हैं।
उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने कार्यालय में सभी के सहयोग से शहर व गांव का समान विकास करने का भरसक प्रयास किया है और वे चुनाव जीत जाने के बाद अन्य विकास कार्यों को सुचारु रुप से आगे लेकर जाएंगे।