चंडीगढ़ ट्राई सिटी पंजाब हरियाणा होम

भाजपा ने प्रदेश की जनता के साथ साथ दलबदलु नेताओं को भी छला: योगेश्वर शर्मा

जनता से की अपील: नये घोषणापत्र को सुनने से पहले  लें पिछले का हिसाब
पंचकूला,7 अक्तूबर। आम आदमी पार्टी के पंचकूला से उम्मीदवार योगेश्वर शर्मा का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी देश की सबसे बड़ी धोखेबाज और झूठी पार्टी है। इसने जहां पहले दूसरी पार्टियों के नेतओं को टिकट देने का लालच देकर उन्हें साथ मिलाया, वहीं बाद में उन्हें ठेंगा दिखा दिया। अब वे बुरी तरह से पछता रहे हैं। न तो वे कुछ बोल पा रहे हैं और न ही उनकी घर वापिसी  हो पा रही है। इसी प्रकार उसने पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान प्रदेश के लोगों से भी अनेकों लुभावने वायदे कर उनके वोट तो लिए मगर बाद में उनसे भी पूरी तरह से मूंह मोड़ लिया। जब प्रदेश के कर्मचारियों ने उन्हें उनके वायदे याद करवाने का प्रयास किया तो उन पर लाठीचार्ज करवाया गया। उनकी मांगे माननी तो दूर उन्हें ध्यान से सुना तक नहीं गया।
आज यहां उन्होंने कहा कि अब फिर यह पार्टी आने वाले एक दो दिनों में अपना झूठ एवं फरेव का पुलिंदा लेकर प्रदेश के लोगों के बीच जाने वाली है। उन्होंने प्रदेश की जनता का आहवान किया है कि जब भी भाजपा के नेता और इसके प्रत्याशी अपना चुनाव घोषणपत्र लेकर आपके बीच आंए तो पहले उन्हें इनके पुराने घोषणापत्र के बारे में जरुर पूछें कि इन्होंने उसमें से कितने वायदे पूरे किये हैं और कितने बकाया हैं। उसके बाद ही जनता यह तय करे कि भाजपा के उम्मीदवार उनकी वोट के हकदार हैं कि नहीं। आप उम्मीदवार योगेश्वर शर्मा ने आगे कहा कि हरियाणा की भाजपा सरकार ने पिछले घोषणापत्र में जो प्रदेश की जनता से वायदे किये थे उनमें से दस प्रतिशत भी पूरे नहीं किये। अन्यथा प्रदेश का किसान,जवान,कर्मचारी,विद्यार्थी, खिलाड़ी,बेरोजगार,व्यापारी आज दुखी परेशान सा न होता। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार खत्म होने की बजाये पहले से कहीं ज्यादा बढ़ा है। इसी प्रकार अपराध का ग्राफ भी रिकार्ड तोड़ उंचाई को छू रहा है। मंहगाई बढ़ी तो रोजगार मिले नहीं। जिन खिलाडिय़ों ने सरकार की गलत नीतियों का विरोध किया था आज वे उसके उम्मीदवार हो गये। सरकार पूरे पांच साल कानों में रुंई डाले बैठी रही और उसने किसी की नहीं सुनी। बस एक काम जरुर भाजपा की ओर से किया गया वह यह कि सरकार या उसके गल्त काम को उजागर करने वालों को उसके अंध भक्तों द्वारा ट्रोल करने में रिकार्ड बने।
योगेश्वर शर्मा ने आग कहा कि वहीं दूसरी ओर आम आदमी पार्टी की दिल्ली की सरकार ने दिल्ली में अपने प्रदेश की जनता से वायदों में से 90 प्रतिशत वायदों को पूरा किया और वह भी तब जबकि भाजपा की केंद्र की सरकार ने उसके हर काम में अड़ंगा लगाया।
इसके आलावा योगेश्वर शर्मा आज गांव बूंगा में हुए कब्बड़ी मुकाबला देखने गये। पंचकूला के गांव बूंगा के जय माता माला देवी युवा क्लब के सदस्यों ने इन कब्बड़ी मुकाबलों का आयोजन किया था। योगेश्वर शर्मा ने विजेता टीम को बधाई दी। वहीं दूसरी ओर आप के जिला व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सुरेंद्र राठी एवं पंचकूला विधानसभा के उपप्रधान जसवीर बिदलान ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सेक्टर 15 व सेक्टर 10 में घर घर जाकर योगेश्वर शर्मा के लिए वोट मांगे।