चंडीगढ़ ट्राई सिटी देश राजनीति हरियाणा होम

विधायक बनते ही राजीव एवं इंदिरा कालोनी के लोगों को दिलवाउंगा प्लॉट-चंद्रमोहन

-कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रमोहन ने हर्बल पार्क में मांगे वोट
-सुबह 6 बजे शुरु हुआ चंद्रमोहन का प्रचार अभियान
-बरवाला मार्केट में किया डोर टू डोर
-इंदिरा कालोनी और राजीव कालोनी में मांगे वोट
-सेक्टर 17 में भी लोगों से की मुलाकात
पंचकूला 7 अक्टूबर। पंचकूला विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार एवं हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन ने प्रचार तेज कर दिया है। चंद्रमोहन ने गांव, शहर और कालोनियों में प्रचार करते हुए अपने पक्ष में वोट मांगे। चंद्रमोहन ने अपने समर्थकों के साथ सेक्टर 25 स्थित हर्बल पार्क में सुबह सैर की। चंद्रमोहन ने लोगों का हाथ जोडक़र अभिवादन किया। चंद्रमोहन ने लोगों को हालचाल पूछा। सैर करते हुए चंद्रमोहन को अपने बीच पाकर लोग बहुत खुश नजर आये। कुछ लोगों में सेल्फी लेने का क्रेज देखने को मिला। लोगों ने चंद्रमोहन को आश्वासन दिया कि इस चुनाव में वह मौजूदा विधायक के खिलाफ वोट देंगे, क्योंकि उन्होंने घग्गर पार एरिया के लिये कुछ नहीं किया। एन्हॉसमेंट और डंपिंग ग्राउंड घग्गर पार सेक्टरों की सबसे बड़ी समस्या थी, परंतु ज्ञान चंद गुप्ता ने दोनों ही समस्याओं को हल नहीं करवाया। चंद्रमोहन ने लोगों को आश्वासन दिया कि विधायक बनने के बाद प्राथमिकता के आधार पर डंपिंग ग्राउंड और एन्हॉसमेंट की समस्या को हल करवाया जाएगा।
इसके बाद चंद्रमोहन ने बरवाला की मार्केट में डोर टू डोर किया। दुकानदारों ने चंद्रमोहन का भव्य स्वागत किया। चंद्रमोहन को बरवाला में लोगों का अच्छा समर्थन मिला और उन्होंने कहा कि ग्रामीण एरिया पूरी तरह कांग्रेस के साथ है। दुकानदारों ने चंद्रमोहन से कहा कि वह उनकी जीत निश्चित है और इस बार जीत के रिकॉर्ड टूट जाएंगे।
शाम को कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रमोहन ने इंदिरा कालोनी में डोर टू डोर अभियान चलाया। कालोनी के लोगों ने चंद्रमोहन के पक्ष नारे लगाये। कालोनी वासियों ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री स्व. भजन लाल ने कालोनी वासियों को सभी सुविधाएं मुहैया करवाई थी। परंतु ज्ञान चंद गुप्ता के विधायक बनने के बाद सभी सुविधाएं बंद हो गई। कालोनी वासी अब नरकीय जिंदगी जी रहे हैं। अब कालोनी वालों को चंद्रमोहन में एक आशा की किरण दिखाई दे रही है। चंद्रमोहन ने कालोनी वासियों को आश्वासन दिया कि विधायक बनने के बाद कालोनी वालों को फ्लैट नहीं, बल्कि प्लॉट दिये जायेंगे। इस अवसर पर दलबीर सिंह,  डा. राम प्रसाद, सुनील सरोहा, हुक्म चन्द, मोहम्मद  नासीर, दीपक मिश्रा, राजीव भुकल, जितेन्द्र, राजकुमारी, शीला देवी, उषा रानी, मोन, रोशन लाल, चन्द्रिका, राम शरन, उमीद सहित अन्य लोग उपस्थित थे। रात को 8 बजे चंद्रमोहन ने सेक्टर 17 में लोगों से मुलाकात की। आयोजक अधीतय सिन्हा ने चंद्रमोहन का स्वागत किया। इस दौरान लोगों ने चंद्रमोहन के समक्ष अपनी समस्याएं रखी। उन्होंने आश्वासन दिया कि विधायक बनने के बाद उनकी समस्याएं हल करवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। चंद्रमोहन ने लोगों से कहा कि मेरे घर के दरवाजे हर समय खुले हैं और कभी भी कोई भी समस्या लेकर आ सकते हैं। चंद्रमोहन ने कहा कि लोगों से अपील की कि यह चुनाव मेरा चुनाव नहीं, अपितु आप लोगों का अपना चुनाव है। यह चुनाव पंचकूला की प्रगति और उन्नति, विकास और खुशहाली का चुनाव है। लोगों को सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए निरन्तर प्रयास किए जायेंगे। चंद्रमोहन ने सेक्टर 5 में चल रही रामलीला में भी शिरक्कत की।