चंडीगढ़ ट्राई सिटी देश राजनीति हरियाणा होम

गांवों में इनेलो और भाजपा को लगा झटका, सैकड़ों परिवार पार्टी छोडक़र कांग्रेस में हुए शामिल 

-चंद्रमोहन को ग्रामीण इलाकों में मिल रहा भारी बहुमत 
-लगातार विभिन्न पार्टियों के नेता और कार्यकर्ता हो रहे कांग्रेस में शामिल
फोटो सहित
Abhiraj Malkania
पंचकूला 9 अक्टूबर। पंचकूला विधानसभा से कांग्रेस के उम्मीदवार और हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन को लोगों का लगातार भारी समर्थन मिल रहा है। बुधवार को चंद्रमोहन ने बरवाला खंड के विभिन्न गांवों का दौरा किया। इस दौरान अलग-अलग गांवों में लोगों ने चंद्रमोहन के पक्ष में कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की। चंद्रमोहन ने बुधवार सुबह वाह दिल्ली पार्क में सैर की और लोगों से मुलाकात कर शहर के डबलमेंट को लेकर चर्चा की। इस दौरान लोगों ने चंद्रमोहन को कहा कि पिछले 5 साल में भाजपा विधायक ज्ञानचंद गुप्ता शहर की डब्ल्पमेंट करवाने में असफल रहे हैं, इसलिए इस बार वह कांग्रेस को मौका देंगे। 
इसके बाद चंद्रमोहन ने गांव मट्टांवाला में जनसभा को संबोधित किया। इस जनसभा में गांव मट्टांवाला से धर्मपाल मट्टांवाला, खंगेसरा से रामेश्वर, गांव खटोली से विक्रम राणा, पिछड़ा वर्ग पंचकूला के अध्यक्ष रमेश कश्यप, हलका अध्यक्ष एससी सेल अलीपुर कुलदीप बाल्मीकि, जगजीत, मुनीलाल, जसवंत, अशोक लाट, मदन लाल कश्यप, रंगी राम, भाग सिंह मट्टांवाला, रामकरण रत्तेवाली, पृथ्वी सिंह श्यामटू, राज मट्टांवाला, जसविंदर शिंदा भानु, हरजीत सिंह कोष, मुंशी खान डबकोरी, संदीप काला सहित अन्य ने कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा कर दी। चंद्रमोहन ने सभी लोगों का इंडियन नेशनल लोकदल छोडक़र कांग्रेस में शामिल होने पर स्वागत किया। चंद्रमोहन ने कहा कि बरवाला एरिया के विकास के लिए मौजूदा विधायक ज्ञानचंद गुप्ता द्वारा कोई काम नहीं किया गया। यहां पर लोग विभिन्न समस्याओं से जूझ रहे हैं, लेकिन ज्ञान चंद गुप्ता इन समस्याओं को हल करने में पूरी तरह विफल रहे। चंद्रमोहन ने कहा कि बरवाला एरिया में लोगों की सुविधाओं पर फोकस किया 

जाएगा। 
इसके बाद नयागांव में पूर्व सरपंचों एवं पंचों ने कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की। नयागांव के पूर्व सरपंच अमरीक सिंह, पूर्व नायब तहसीलदार जोगिंदर सिंह, पूर्व एसएचओ परमारा सिंह, कुलदीप सिंह, जगदीश, सुखदेव, राजकुमार, जयपाल, पूर्ण सिंह पूर्व सरपंच, ओमप्रकाश लंबरदार, जसमेर सिंह पूर्व सरपंच ने भी कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा कर दी। लोगों ने चंद्रमोहन को आश्वासन दिलाया कि पूरा गांव उनके साथ है और 21 अक्टूबर को कांग्रेस के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान किया जाएगा। इसके बाद गांव भरेली में सैकड़ों लोग कांग्रेस में शामिल हो गए। जिसमें बहादुर सिंह, कंवरपाल सिंह, कर्म सिंह, सुखविंदर सिंह, फकीरचंद, जसवीर सिंह, मलकीत सिंह, मंगल सिंह पूरे परिवार सहित कांग्रेस में शामिल हुए। साथ ही मदन सिंह, नछत्तर सिंह, शमशेर सिंह, ध्यान सिंह ने पूरे परिवार सहित भाजपा छोडक़र कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की। चंद्रमोहन ने कांग्रेस में शामिल होने पर सभी का आभार व्यक्त किया और उन्हें कहा कि पार्टी में उन्हें पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा।
गांव रिहोड़ में इनेलो के पूर्व हल्का अध्यक्ष देवेंद्र शर्मा, युवा अध्यक्ष शशी भूषण, हरिंद्र शर्मा, हेमराज शर्मा, बृजपाल शर्मा, कृष्ण लाल शर्मा, राजेश शर्मा, राम निवास, देवीदास शर्मा, डा संजय शर्मा, प्रिंस शर्मा, संजीव कुमार पूर्व सरपंच, बलविंद्र कुमार, प्रदीप कुमार और शशी पाल शर्मा भी इनेलो छोडक़र कांग्रेस में शामिल हो गये।