चंडीगढ़ ट्राई सिटी पंजाब राजनीति हरियाणा होम

भाजपा कार्यकत्र्ताओं का डोर टू डोर चुनाव प्रचार

हिमाचल प्रदेश के करसोग विधायक भी उतरे ज्ञानचंद गुप्ता के चुनाव प्रचार में प्रभुख समाज सेवी अनिल थापर ने थामा भाजपा का दामन

पंचकूला : भाजपा द्वारा पंचकूला में किये गये अतुल्य विकास कार्यो के प्रति जागरूक करने के लिए पंचकूला भाजपा के एससी मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष नरेन्द्र चावरिया  के नेतृत्व में क्षेत्र में डोर टू डोर चुनाव प्रचार यात्रा का आयोजन किया गया। इस प्रचार यात्रा में हिमाचल प्रदेश के करसोग विधानसभा क्षेत्र के विधायक हीरा लाल ने हिस्सा लिया। भाजपा द्वारा निकाली गई डोर टू डोर चुनाव प्रचार यात्रा राजीव कॉलोनी, इंदरा कॉलोनी, गांव हरीपुर, गांव खडक़ मंगोली, सेक्टर 15 व 4 में गई जहां पर लोगों का उत्साह देखने को मिला। इस दौरान भाजपा कार्यकत्र्ताओं ने भाजपा के पक्ष में मतदान देने की जनता से अपील की।

इस डोर टू डोर चुनाव प्रचार यात्रा में जगबीर बेधडक़, विनोद कुमार, सुदेश बिड़ला, अशोक कुमार, कृष्ण कुमार, मलकीत सिंह, अनिल बागड़ी भी मुख्य रूप से उपस्थित थे।
वहीं दूसरी ओर, शिरड़ी साईं सेवा समाज से जुड़े समाज सेवी अनिल थापर ने भी अपने समर्थकों सहित भाजपा का दामन थामा। उन्होंने कें द्रीय मंत्री नरेन्द्र तोमर एवं जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।